अरबाज संग शादी की दीवानी थीं मलाइका, खुद किया था शादी के लिए प्रपोज

अरबाज संग शादी की दीवानी थीं मलाइका, खुद किया था शादी के लिए प्रपोज

अरबाज खान बर्थडे: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के रास्ते भले ही अलग हो गए हों, लेकिन जब भी इनमें से किसी का जिक्र होता है तो दूसरे का नाम अपने आप जुबान पर आ जाता है। अलग होने के बाद भी इन नामों को अलग नहीं किया जा सका।

अरबाज खान मलाइका अरोड़ा कहानी: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा दोनों ने 19 साल की शादीशुदा जिंदगी एक साथ बिताई और इससे पहले दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे। यानी दोनों ने करीब 25 साल एक साथ बिताए। ऐस में इस रिश्ते को तोड़ना मलाइका और अरबाज दोनों के लिए आसान नहीं था। लेकिन जिंदगी में कभी-कभी ऐसा मोड़ आता है कि प्यार से जुड़े रिश्ते को नफरत और गुस्से में तोड़ना पड़ता है। उनके साथ भी ऐसा ही हुआ, दोनों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन आखिर में जो होना था, हो गया. उनकी प्रेम कहानी उनके तलाक जितनी ही खूबसूरत है। कहा जाता है कि मलाइका को उस वक्त अरबाज से इतना प्यार था कि उन्होंने खुद आगे बढ़कर अरबाज को शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

जब मलाइका ने की पहल

दोनों की पहली मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसमें दोनों को कास्ट किया गया था। मलाइका की खूबसूरती पर अरबाज का दिल टूट गया तो वहीं मलाइका भी अरबाज की पर्सनैलिटी से मदहोश हो गईं। धीरे-धीरे जब उन्हें साथ काम मिला तो उनकी नजदीकियां भी बढ़ गईं और आखिरकार दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। दोनों का अफेयर 5 साल तक चला। अरबाज को अच्छे से जानने और समझने के बाद मलाइका ने तय किया था कि वह उनके साथ जिंदगी बिताएंगी। इसलिए उन्होंने पहल की और अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया।

अरबाज संग शादी की दीवानी थीं मलाइका खुद किया था.webp

अरबाज ने तुरंत शादी के लिए किया

वहीं अरबाज ने जैसे ही मलाइका से शादी का प्रपोजल सुना, हां करण ने जरा भी देर नहीं की. उस वक्त अरबाज ने सिर्फ इतना कहा कि आप तारीख और जगह तय कर लें, मैं पहुंच जाऊंगा. आखिरकार यह शादी दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद हुई। यह शादी दिसंबर 1998 में ईसाई और मुस्लिम रीति-रिवाजों से हुई थी।

यह भी पढ़ें: कंधे से कपड़ा गिराकर करीना कपूर ने दिया ऐसा किलर पोज! अपने दिल का ख्याल रखें और देखें फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.