उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, अब गुलाब की पंखुड़ियों से ढका शरीर

ये अब आम बात हो गई है कि उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. वह जब भी अपनी कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं तो सुर्खियों में आ जाती हैं. हालांकि एक बार फिर उर्फी ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

नई दिल्ली: अपने अनोखे फैशन सेंस से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद को शायद अब परिचय कराने की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस कभी भी अपनी ड्रेस के साथ कोई एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतराती हैं. अक्सर लोग अपने ड्रेसिंग सेंस से हैरान रह जाते हैं। वहीं उर्फी की क्रिएटिविटी दिन-ब-दिन गैरजिम्मेदार होती जा रही है. वह कभी सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनती हैं, कभी बोरी से ड्रेस बनाती हैं तो कभी कपड़ों की जगह अपने शरीर पर तस्वीरें चिपकाती हैं।

उर्फी का लाइमलाइट में आना आम बात हो गई है।

यह अब आम बात हो गई है कि उर्फी आए दिन सुर्खियों में रहती है। वह जब भी अपनी कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं तो सुर्खियों में आ जाती हैं. हालांकि एक बार फिर उर्फी ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. इसी के साथ उर्फी का नया लुक देखने को मिला है.

Uorfi (@urf7i) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

उर्फी जावेद को हुआ होश

उर्फी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जमीन पर लेटी हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार उन्होंने खुद को फूलों के कपड़े के जग से ढक लिया है.

साथ ही उर्फी पर गुलाब की पंखुड़ियों की बारिश हो रही है और वह मुस्कान के साथ बारिश का लुत्फ उठा रही हैं. उर्फी का ये अंदाज देख सभी की आंखें खुली रह जाती हैं.

Uorfi (@urf7i) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही हैं

हर बार की तरह उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड दिख रही हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है. उर्फी के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे अगर उर्फी के लुक्स की बात करें तो दुनिया में शायद ही कोई ऐसा होगा जिससे वह कपड़े न बना सके।

यह भी पढ़ें: टाइट रेड आउटफिट पहन सड़कों पर उतरीं जाह्नवी कपूर, यूजर ने लिखा- बैंक कर्मचारी बन गई हैं…

urfi 2 1

Leave a Reply

Your email address will not be published.