खतरों के खिलाड़ी 12: रुबीना दिलाइक को मिला सांप को किस करने का टास्क, फिर कुछ इस तरह चिल्लाती हुई भाग गईं

रुबीना दिलाइक का सांप को किस करना वाकई खतरनाक था। इस दौरान रोहित शेट्टी समेत अन्य खिलाड़ियों ने खूब मस्ती की। खतरों के खिलाड़ी 12 के इस सीजन को भी काफी पसंद किया जा रहा है. शो की शुरुआत धमाकेदार हुई है।

आपको भी स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को देखकर खूब मजा आ रहा होगा. रियलिटी शोज में खतरा तो होता ही है साथ ही खूब मस्ती भी देखने को मिलती है. यह और बात है कि फन सेगमेंट प्लेयर्स के लिए एक बड़ा टास्क बन जाता है।

रुबीना को मिला खतरनाक काम

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें आपकी पसंदीदा बॉस लेडी रुबीना दिलाइक को सांप को किस करने का खतरनाक टास्क दिया गया है। वीडियो में निशांत भट्ट रोहित शेट्टी को होस्ट करने के लिए कहते हैं- मैंने भी सपना देखा सर, मैंने भी अभिनव को देखा। जीभ सांप की तरह थी। तभी रोहित शेट्टी सांप को बुलाते हैं। रुबीना ने दिलैक को सांप को अभिनव मानते हुए उसे चूमने के लिए कहा। बॉसलाडी रुबीना दिलाइक के इस टास्क को सुनकर हालत और बिगड़ जाती है।

ColorsTV (@colorstv) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

क्या रुबीना टास्क पूरा करेगी?

रुबीना कहती है कि यह मत करो यार, लेकिन वह रोहित शेट्टी के सामने कहाँ चलने वाली है। रुबीना डर ​​जाती है और सांप को चूमने आती है। लेकिन फिर वह वहां से भाग जाती है। रुबीना दिलाइक का सांप को किस करना वाकई खतरनाक था। इस दौरान रोहित शेट्टी समेत अन्य खिलाड़ियों ने खूब मस्ती की। खतरों के खिलाड़ी 12 के इस सीजन को भी काफी पसंद किया जा रहा है. शो की शुरुआत धमाकेदार हुई है।

हर बार की तरह इस बार भी रोहित शेट्टी का शो नंबर 1 रियलिटी शो बन गया है. फैन्स से मिले इस प्यार के लिए रोहित शेट्टी ने भी आभार जताया है. खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग केप टाउन में पूरी हो चुकी है। सभी खिलाड़ी देश लौट चुके हैं। खबरों की मानें तो रुबीना दिलाइक टॉप 3 फाइनलिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाई हैं। टॉप 3 में मोहित मलिक, फैसल शेख और जन्नत जुबैर हैं। आने वाले दिनों में पता चलेगा कि टॉप 3 फाइनलिस्ट को लेकर ये कयास कितने सच हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मजबूरी में शुरू हुआ अब मजा आ रहा है’, करीना की तीसरी प्रेग्नेंसी से फैंस हैरान, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published.