फेरे लगते ही दूल्हों ने सबके सामने की गंदी मांग, शादी के जोड़े में सजे-धजे दुल्हनें पुलिस के पास दौड़ीं

राजस्थान के भरतपुर के बयाना में दहेज की मांग को लेकर चक्कर लगाने के बाद दुल्हन को छोड़ने का मामला सामने आ रहा है. जानकारी के अनुसार सिकंदरा निवासी दो बहनों की शादी रामपुरा निवासी दो भाइयों से हुई थी.

बयाना: राजस्थान के भरतपुर के बयाना में दहेज की मांग को लेकर चक्कर लगा कर दुल्हन को छोड़ने का मामला सामने आ रहा है. जानकारी के अनुसार सिकंदरा निवासी दो बहनों की शादी रामपुरा निवासी दो भाइयों से हुई थी. रात भर चले शादी के कार्यक्रमों के बाद दूल्हों ने सुबह विदाई पर दहेज मांगा।

दूल्हे भाइयों ने दहेज में पांच लाख रुपये नकद, बाइक और सोने के जेवर की मांग की. इतनी अधिक मांग के बाद दुल्हन के पिता ने दहेज देने में असमर्थता जताई तो दूल्हा बारात लेकर लौट आया। पूरी रात जश्न मनाने के बाद सुबह विदाई के वक्त दहेज की मांग को लेकर माहौल खराब हो गया. दुल्हन पक्ष के काफी समझाने के बाद भी दूल्हा नहीं माना और बारात लेकर लौट आया।

Grooms made a 696x389 1

शादी के जोड़े में सजे-धजे दुल्हनें रिश्तेदारों और रिश्तेदारों के साथ थाने पहुंचीं और दूल्हे और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इन सबके बावजूद दुल्हनों ने हिम्मत दिखाई। उन्होंने कहा कि समय के साथ पतियों का दहेज का लालची चेहरा सामने आ गया है और अब वह किसी भी कीमत पर पतियों के साथ नहीं जाना चाहती.

Leave a Reply

Your email address will not be published.