व्लॉगर कहलाने से परेशान हैं जाह्नवी कपूर, बोलीं- इस तरह की तस्वीरें कैरेक्टर पर उठाती हैं सवाल

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने कहा था कि कोई भी लड़की व्लॉगर बनकर सामने आने के इरादे से घर से बाहर नहीं निकलती है. लेकिन उसे बुरा लगता है जब कोई उसे अश्लील कहता है। पढ़िए जाह्नवी कपूर ने ड्रेस और हॉट दिखने के बारे में क्या कहा।

बॉलीवुड की बहुत कम अभिनेत्रियां होंगी जिन्हें हर समय हॉट दिखना पसंद नहीं होता है। इनमें जाह्नवी कपूर का नाम भी शामिल है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह हर समय ‘हॉट’ दिखने के लिए दबाव महसूस नहीं करती हैं। इसलिए उन्होंने अपने जिम लुक को सिंपल रखा है। हालांकि उन्होंने अपने सिंपल लुक में भी एक खास एंगल से ली गई तस्वीर पर चिंता जाहिर की। इस बारे में बॉलीवुड की इस महिला ने कहा कि किन्हीं कारणों से लोग मुझे जिम में या जिम जाते समय देखते हैं।

जान्हवी कपूर (@janhvikapoor) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

कुछ दिन ऐसे होते हैं जब वह सिर्फ सहज दिखना चाहती है। हालांकि, अभिनेत्री ने कहा कि एक बात जो उन्हें परेशान करती है, वह यह है कि अगर किसी की तस्वीर एक निश्चित कोण से ली जाती है, तो वह अश्लील लगेगी। जाह्नवी ने कहा कि अगर लोग सोचते हैं कि वह खूबसूरत दिख रही हैं या हॉट, तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अगर कोई उन्हें अश्लील मानता है तो उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

जान्हवी कपूर (@janhvikapoor) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

जाह्नवी कपूर कंफर्ट के हिसाब से पहनती हैं कपड़े

जाह्नवी कपूर ने कहा कि कोई भी लड़की व्लॉगर बनने के इरादे से घर से बाहर नहीं निकलती है. कभी-कभी आपकी एक खास तरह से फोटो खींची जाती है, तो लोग आपको उसी तरह देखते हैं और आपके चरित्र पर सवाल उठाते हैं। भले ही आपने उस वक्त अपने आराम के हिसाब से कपड़े नहीं चुने हों।

यह भी पढ़ें: अवनीत कौर ने क्रॉप टॉप में दिखाया परफेक्ट फिगर, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक

jhanvi

Leave a Reply

Your email address will not be published.