हथियारों के लाइसेंस के लिए थाने पहुंचे सलमान खान, पहले पुलिसकर्मियों ने किया फिर लोगों को घेरा

हथियारों के लाइसेंस के लिए थाने पहुंचे सलमान खान, पहले पुलिसकर्मियों ने किया फिर लोगों को घेरा

पुलिस स्टेशन में सलमान खान: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद अभिनेता ने अपनी सुरक्षा के लिए एक बड़ा कदम उठाया। सलमान खान ने अपने लिए हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया है, जिसके लिए वह मुंबई पुलिस स्टेशन कमिश्नर से मिलने भी पहुंचे। इस दौरान सोशल मीडिया पर सलमान खान की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

सलमान के साथ सेल्फी

सलमान खान को थाने में देखकर पूरा इलाका काफी उत्साहित हो गया और सलमान खान के पास उनके साथ सेल्फी और तस्वीरें लेने के लिए जमा हो गया। इस दौरान सलमान खान ने सभी के साथ तस्वीरें भी क्लिक कीं। इसके बाद जब वह थाने से बाहर निकले तो उनके प्रशंसक भी भारी मात्रा में उनकी एक झलक पाने के लिए काफी उत्साहित नजर आए.

वायरल भयानी (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

पुलिस आयुक्त की बैठक

जानकारी के मुताबिक, अभिनेता ने कार्यालय में संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की. आपको बता दें कि इसी साल जून 2022 में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. बताया जा रहा है कि सलमान खान ने हथियारों के लाइसेंस के लिए भी आवेदन किया है।

सलमान खान को मिल रही धमकियां

सलमान ने पुलिस मुख्यालय का ‘सौजन्य दौरा’ किया। सलीम के सुरक्षाकर्मियों को एक धमकी भरा नोट मिला था, जिसमें लिखा था, ‘मूसेवाला जैसा हाल तुमार भी होगा’। इसी साल मई में पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसवाली की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सलमान खान और उनके पिता को यह धमकी भरा पत्र कथित तौर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से आया है। घटना के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। इसके बारे में बात करते हुए, हाल ही में, सलमान की ‘दबंग 3’ के सह-कलाकार किच्छा सुदीप ने खुलासा किया कि इस घटना के बारे में जानने के बाद उन्होंने सलमान से संपर्क किया।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की साड़ी में ‘पटोला’ दिखीं परिणीति चोपड़ा, सिर्फ एक ब्लाउज ने दी बहन के लुक को मात

Leave a Reply

Your email address will not be published.